हुड्डा होंगे राहुल की टीम का हिस्सा, बन सकते है महासचिव

image

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता चौ० भूपेंद्र सिंह हुड्डा को जल्द ही अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी में उच्च पद मिलने की बातें जोर पकड़ चुकी है। सूत्रों की माने तो राहुल गांधी की ताज पोशी के साथ साथ हुड्डा को महासचिव पद की जिम्मेदारी सौपी जा सकती है। उन्हें राहुल के मुख्य सलाहकारों में शामिल किया जा सकता है।
हाल ही में संपन्न हुए 5 राज्यों में चुनावों में केवल एक ही राज्य में कांग्रेस की सरकार बन पाई और दो राज्य असम तथा केरल में सत्ता से हाथ धोना पड़ा। ऐसे में कांग्रेस में बड़े फेरबदल होने ही बातें ज़ोर पकड़ने लगी है।
आपको बता दें हुड्डा न केवल हरियाणा बल्कि पडोसी राज्यों में भी अच्छी पैठ रखते है। और अन्य दलों के काफी नेता उनके नेतृत्व में कांग्रेस में आने को तैयार भी है। हाल ही में हुड्डा से 36 का आंकड़ा रखने वाले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने भी रोहतक में एक ब्यान में कहा है कि वे हुड्डा से सभी गिले शिकवे दूर करने को तैयार है। शायद इसके पीछे एक बड़ा कारण हाईकमान का हुड्डा की नेतृत्व क्षमता में विश्वास और राहुल के साथ उनकी बढ़ती नज़दीकी हो सकती है।

Advertisements

One thought on “हुड्डा होंगे राहुल की टीम का हिस्सा, बन सकते है महासचिव”

  1. Hooda Ji Ko koi bada pad milna chahiye aur wo Jo kahte hai jarur karte ha mujhe Hooda Ji per pura visvas hai . ( Jai Congress)

    Like

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s